Wednesday, June 13, 2012

गरीब को भी धनवान बना सकते हैं ये टोटके


गरीब को भी धनवान बना सकते हैं ये टोटके
जीवन की ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसका समाधान तंत्र शास्त्र से नहीं किया जा सकता। ऐसा माना जाता है कि तंत्र शास्त्र के देवता भगवान शंकर है। उन्हीं की कृपा से टोने-टोटके प्रभावशाली होकर तुरंत फल प्रदान करते हैं। यदि आप धन की कमी होने के कारण परेशान हैं तो नीचे लिखे साधारण टोटके करें। धन संबंधी आपकी हर समस्या दूर हो जाएगी।

टोटके

- पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त में शंखपुष्पी की जड़ को विधिवत लेकर आएं और उसे धूप देकर भगवान शिव का ध्यान करते हुए चांदी की डिब्बी में रखें। इसे अपनी तिजोरी में रखने से आर्थिक समस्या दूर हो जाएगी।

- यदि अचानक ज्यादा खर्च की स्थिति बने तो मंगलवार के दिन हनुमानजी के मंदिर में गुड़-चने का भोग लगाएं और 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें। यह प्रयोग तीन मंगलवार तक करें।

- पीपल के पत्ते पर राम लिखकर तथा कुछ मीठा रखकर हनुमान मंदिर में चढ़ाएं। इससे धन लाभ होने लगेगा।

- तिजोरी में गुंजा के बीज रखने से भी धन की वृद्धि होती है।

- शुक्ल पक्ष के प्रथम शुक्रवार को लक्ष्मी-नारायण मंदिर में जाकर शाम के समय नौ वर्ष से कम उम्र की कन्याओं को खीर के साथ मिश्री का भोजन कराएं तथा उपहार में कोई लाल वस्तु दें। यह उपाय लगातार तीन शुक्रवार करें।

- शुक्रवार के दिन से प्रतिदिन शाम के समय तुलसी के पौधे के सामने गाय के घी का दीपक जलाएं।

3 comments:

  1. GET YOUR LOVE BACK चमतकार को नमसकार भारत के न.1 अघोरी ताँॠीक gobind sharma काले ईलम काले जादू के माहीर सातो ईलमौ के बैताज बादशाह अघोरी ताँॠीक call ya whatsapp 9812052465 वीशवास आपका काम हमारा माता काली ने चाहा तो सबकी मूराद पूकी करूंगा जीसका नाम बताओगे 72 घंटे मे आपके वश मे होगा सभी जगह से धोका खाये निरास परेमी परेमीका,छाए वो तलाकशुदा हो या शादीशुदा पती पतनी, जरूर फोन करे. झूटे पाखँडी धोेकेबाज बाबा,मूला मौलवी पंडीतो अघोरीयो से सावधान. कृपया सही की पहचान करे. अपना टाईम और पैसा खराब ना करे

    ReplyDelete